Recent in Technology

टेलर स्विफ्ट को अपने एल्बम ‘लवर’ के लिए 1 मिलियन अमरीकी डालर के कॉपीराइट मुकदमे का सामना करना पड़ा | लोग समाचार

वाशिंगटन: टेलर स्विफ्ट पर एक लेखक द्वारा कॉपीराइट का मुकदमा दायर किया गया है, जो दावा करता है कि पॉप गायिका ने उसके काम की चोरी की। पेज सिक्स के अनुसार, स्विफ्ट पर टेरेसा ला डार्ट द्वारा 1 मिलियन अमरीकी डालर से अधिक का मुकदमा दायर किया जा रहा है, जो दावा करती है कि गायिका ने 2019 के `लवर` एल्बम के लिए साथी पुस्तिका के लिए उसकी 2010 की स्वयं-प्रकाशित कविता, `लवर`, की चोरी की। . 23 अगस्त को, ला डार्ट ने टेनेसी की एक संघीय अदालत में एक शिकायत दर्ज की, जिसमें टेलर पर ‘कविताओं, कहानियों और छवियों की उनकी पुस्तक को चोरी करने का आरोप लगाया गया था।


पेज सिक्स आगे रिपोर्ट करता है कि शिकायत में कहा गया है कि प्रत्येक काम एक ही शीर्षक साझा करने के अलावा “साहित्यिक और ग्राफिकल घटकों के संयोजन में अमर पूर्व वर्षों का स्मरण” है। ला डार्ट ने यह भी कहा कि टेलर द्वारा उपयोग की जाने वाली रंग योजना और ग्राफिक शैली एक संयोग होने के समान ही हैं।

टेलर वर्तमान में अपने लोकप्रिय गीत ‘शेक इट ऑफ’ के साथ एक और कॉपीराइट विवाद में शामिल है। पेज सिक्स की रिपोर्ट है कि स्विफ्ट ने कथित तौर पर 2001 के गीत `प्लायस गॉन` प्ले` से गीत उधार लिया था, जिसे गीतकार सीन हॉल और नाथन बटलर के अनुसार, लड़की समूह `3LW` द्वारा प्रस्तुत किया गया था। 2017 का मुकदमा शुरू में खारिज कर दिया गया था लेकिन तब से अपील पर फिर से खोल दिया गया है। हालाँकि, टेलर ने शपथ ग्रहण में किसी भी गीत को चोरी करने से इनकार किया।





Source link

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement