Recent in Technology

दीया मिर्जा ने खुलासा किया कि उनके बेटे अव्यान को उनके जन्म के तुरंत बाद कई सर्जरी करानी पड़ी | हिंदी फिल्म समाचार

दीया मिर्जा हाल ही में अपने बेटे अव्यान आज़ाद रेखी को जन्म देने के दौरान अपने जीवन के लिए खतरनाक अनुभव के बारे में खोला।

एक न्यूज पोर्टल के साथ एक साक्षात्कार में, दीया ने याद किया कि अपनी गर्भावस्था के पांचवें महीने के दौरान, उन्हें अपेंडिक्स सर्जरी करानी पड़ी थी और शायद यही सर्जरी थी जिसके कारण उनके शरीर में कुछ जीवाणु संक्रमण हो गया था। उसकी नाल से रक्तस्राव हो रहा था और डॉक्टर ने कहा कि उन्हें उसके बच्चे को बाहर निकालना होगा अन्यथा वह सेप्सिस में चली जाती। यह उन दोनों के लिए जानलेवा था और जन्म के 36 घंटे के भीतर ही बच्चे को सर्जरी से गुजरना पड़ा।

दीया ने आगे विस्तार से बताया कि अव्यन के जन्म के साढ़े तीन महीने बाद, उन्हें दूसरी सर्जरी से गुजरना पड़ा। वह उस समय एनआईसीयू में थे। अभिनेत्री ने बताया कि उसके पैदा होने के ढाई महीने बीत जाने तक उसे उसे पकड़ने की इजाजत नहीं थी बॉलीवुड हंगामा.

दीया ने यह भी याद किया कि यह महामारी की दूसरी लहर के दौरान हुआ था। अव्यन इतना छोटा और इतना नाजुक था और यह कोविड का समय था इसलिए सभी प्रकार की अन्य शर्तें और नियम थे जिनका उसे पालन करना था। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्हें सप्ताह में केवल दो बार अपने बच्चे को देखने की इजाजत थी। दीया ने यह भी कहा कि उन्हें हमेशा से विश्वास था कि वह उन्हें नहीं छोड़ेंगे और वह लड़ेंगे और जीवित रहेंगे।

काम के मोर्चे पर, वह अगली बार ‘धक धक’ में दिखाई देंगी जिसमें रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।



Source link

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement