Recent in Technology

एम्बर हर्ड की बहन ने जॉनी डेप की उपस्थिति पर एमटीवी को घृणित बताया

लॉस एंजिल्सहॉलीवुड स्टार जॉनी डेप को 2022 के वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स में शामिल करने के लिए अभिनेत्री एम्बर हर्ड की बहन ने एमटीवी की आलोचना की है।

aceshowbiz.com की रिपोर्ट के अनुसार, डेप एक बार-बार होने वाले स्केच में एक अंतरिक्ष यात्री के रूप में तैरते रहे और उन्होंने मामले के निष्कर्ष का उल्लेख करते हुए एक मजाक बनाया, जो ‘डेड मैन’ अभिनेता के हर्ड के खिलाफ छह सप्ताह के मानहानि के मुकदमे के अंत के बाद पहली बार टीवी पर दिखाई दिया। .

“@MTV आप घृणित और स्पष्ट रूप से हताश हैं! मुझे वास्तव में उम्मीद है कि जिन लोगों ने यह कॉल किया है, उनमें से किसी की भी बेटियां नहीं हैं,” व्हिटनी हर्ड ने सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति पर रोष व्यक्त करने के लिए लिया। उसने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और संदेश भी साझा किया जिसमें उसने कहा, “मैं एम्बर हर्ड के साथ खड़ी हूं”, एक छवि के साथ, जिसने घरेलू हिंसा के संदर्भ में घटना का नाम बदलकर `डीवीएमए` कर दिया।

यहां देखिए एक्ट्रेस की बहन द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई कहानी:

डेप की पूर्व-रिकॉर्डेड स्किट में उन्हें एमटीवी के प्रतिष्ठित मूनमैन लोगो के रूप में तैयार करना शामिल था, जिसमें 59 वर्षीय व्यक्ति का चेहरा स्पष्ट रूप से अंतरिक्ष सूट में लगाया गया था।

उन्होंने एक वॉयसओवर में कहा: “मैं सिर्फ आप लोगों को यह जानना चाहता हूं कि मैं जन्मदिन, बार मिट्ज्वा, बैट मिट्ज्वा, शादियों, जागने, किसी भी पुरानी चीज के लिए उपलब्ध हूं। और आप जानते हैं कि क्या है? मुझे काम की जरूरत है।”

उनके मजाक को उनके दावों के संदर्भ के रूप में लिया गया था कि उन्होंने हर्ड से तलाक के बाद हॉलीवुड में नौकरी पाने के लिए संघर्ष किया था। डेप, जिन्होंने पांच एमटीवी मूवी अवार्ड जीते हैं, ने फरवरी 2019 में द वाशिंगटन पोस्ट में अपने दिसंबर 2018 के ऑप-एड पर एम्बर हर्ड पर मुकदमा दायर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने उन्हें घरेलू दुर्व्यवहार का लेबल दिया, भले ही लेख में उनका नाम नहीं था।

उसने अगस्त 2020 में उसके खिलाफ मुकदमा दायर किया, वर्जीनिया में उनके मानहानि के मुकदमे के साथ डेप को प्रतिपूरक हर्जाने में $ 10 मिलियन और 36 वर्षीय अभिनेत्री से दंडात्मक हर्जाने में $ 5 मिलियन से सम्मानित किया गया।





Source link

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement