Recent in Technology

प्रियंका चोपड़ा को मिला ‘घर का स्वाद’, खुशी कपूर और बोनी कपूर ने उन्हें भारतीय खाने का सामान गिफ्ट किया | लोग समाचार

वाशिंगटन: जब वे विदेश में होते हैं तो बहुत से भारतीय भारतीय घर का बना खाना मिस करते हैं। और, ठीक है, प्रियंका चोपड़ा अलग नहीं हैं! गुरुवार को, प्रियंका चोपड़ा ने विभिन्न प्रकार के `नमकीनों` के साथ `खाखरा` और` पोहा` जैसे भारतीय व्यंजनों और स्नैक्स की एक तस्वीर अपलोड की और व्यक्त किया कि उन्होंने भारतीय भोजन को कितना याद किया! और अच्छा, सोचो क्या? ख़ुशी कपूर और बोनी कपूर ने उनके लिए वो स्नैक्स पूरे भारत से मंगवाए। प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुशी और बोनी कपूर को धन्यवाद दिया, और लिखा, “धन्यवाद @बोनी.कपूर और @खुशी05k घर के स्वाद के लिए! बहुत दयालु!”


प्रियंका और निक भारतीय खाने के बड़े प्रशंसक हैं। वास्तव में, प्रियंका का न्यूयॉर्क में एक भारतीय रेस्तरां भी है – `सोना`। हॉलीवुड में अपना करियर स्थापित करने के लिए प्रियंका 2014 के आसपास अमेरिका चली गईं। उन्होंने हॉलीवुड में 2015 के थ्रिलर टीवी शो `क्वांटिको` से मुख्य भूमिका निभाई। वह 2017 की हॉलीवुड एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘बेवॉच’ में एक प्रतिपक्षी के रूप में और हाल ही में रिलीज़ हुई ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ में सती के रूप में अभिनय करने लगीं, जिसमें कीनू रीव्स मुख्य भूमिका में थे। उस समय, वह न्यूयॉर्क में रहती थीं।

हालांकि, 2018 में निक जोनास से शादी करने के बाद वह लॉस एंजिल्स चली गईं। अपनी आने वाली परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, प्रियंका अंतरराष्ट्रीय परियोजनाओं जैसे ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और श्रृंखला ‘सिटाडेल’ में दिखाई देंगी।


रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित, ‘सिटाडेल’ प्राइम वीडियो पर ओटीटी पर पहुंच जाएगी। आगामी Sci-Fi ड्रामा सीरीज़ का निर्देशन पैट्रिक मॉर्गन द्वारा किया जा रहा है और इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी हैं।

बॉलीवुड में, वह फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ अभिनय करेंगी, जो ‘दिल चाहता है’ और ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ की वंशावली के बाद दोस्ती की एक और कहानी होने का वादा करती है। जिनमें से वर्षों से पंथ क्लासिक्स बन गए हैं। ‘जी ले जरा’ कथित तौर पर सितंबर 2022 के आसपास फ्लोर पर जा रही है और 2023 की गर्मियों में रिलीज के लिए तैयार होगी।





Source link

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement