Recent in Technology

इस सप्ताह के अंत में विजय देवरकोंडा स्टारर ‘लाइगर’ देखने के पांच कारण! | सिनेमा समाचार

नई दिल्ली: लाइगर, जो अपनी रिलीज से सिर्फ एक दिन दूर है, को साल की सबसे बहुप्रतीक्षित और प्रत्याशित फिल्मों में से एक होना है। फिल्म के सितारे, विजय देवरकोंड और अनन्या पांडे ने अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए भारतीय शहरों की यात्रा की है, और उन्हें जो स्वागत मिला है, वह भी जबरदस्त है, जो उस उत्साह को दर्शाता है जो प्रशंसक अभी महसूस कर रहे हैं।


तो यहां पांच कारण बताए गए हैं कि इस सप्ताह के अंत में ‘लाइगर’ क्यों देखना चाहिए

कहानी

आज, किसी फिल्म के लिए बड़े सितारों का शामिल होना उसकी सफलता की गारंटी नहीं है। दर्शकों ने, ओट बूम के बाद से, अपनी प्राथमिकताएं बदल दी हैं और सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए दिलचस्प और शानदार सामग्री चाहते हैं। लेकिन यह फिल्म अपने फैंस को इस लिहाज से निराश नहीं करेगी। फिल्म, जो एक फाइटर के जीवन और उन समस्याओं और कठिनाइयों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनका वह सबसे अच्छा बनने के लिए सामना करता है, पहले से ही एक तरह की कहानी है जिसे सभी लोग पसंद करते हैं।

रसायन शास्त्र

मुख्य भूमिकाएँ दक्षिण के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने निभाई हैं। ट्रेलर से लेकर म्यूजिक वीडियो से लेकर ऑफलाइन इवेंट्स और टीवी प्रमोशन तक, दोनों सितारों के बीच की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है और यह फिल्म देखने का एक कारण होना चाहिए।

संगीत

फिल्म का संगीत परियोजना की सफलता के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, और “लाइगर” का संगीत पहले ही चार्टबस्टर बन चुका है और देश भर के रेडियो स्टेशनों पर राज कर रहा है। ‘वात लगा देंगे’ और ‘कोका 2.ओ’ जैसे ग्रोवी और ऊर्जावान गाने फिल्म के लोकप्रिय एकल में से एक हैं।



गतिविधि

फिल्म एक एक्शन से भरपूर ड्रामा है जिसे ट्रेलर से आसानी से समझा जा सकता है, और विजय की काया उनकी भूमिका के लिए एकदम सही दिखती है, और कोई भी प्रोजेक्ट जिसमें पूर्व विश्व हैवीवेट चैंपियन माइक टायसन का कैमियो है, वह बड़े पर्दे पर देखने लायक है।

निर्देशक

यह बात अक्सर सामने नहीं आती, लेकिन कुछ ऐसे निर्देशक हैं जो आज भी आसपास हैं, जिनका नाम ही काफी होना चाहिए, जो सिनेमाघरों में भीड़ लाने के लिए काफी हैं और ऐसा ही एक नाम है पुरी जगन्नाथ।





Source link

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement