Recent in Technology

रणबीर कपूर अभिनीत ‘ब्रह्मास्त्र भारतीय संस्कृति को दुनिया तक ले जाएगा’ का कहना है ‘आरआरआर’ के निर्देशक एस.एस. राजामौली | सिनेमा समाचार

नई दिल्ली: ‘आरआरआर’ और ‘बाहुबली’ जैसी मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निर्देशक एसएस राजामौली ने हाल ही में एक कार्यक्रम में कहा कि ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्म भारतीय संस्कृति को दुनिया के सामने ले जाएगी। उन्होंने कहा कि अयान मुखर्जी की आने वाली मैग्नम ओपस के बारे में उन्हें जो सबसे ज्यादा पसंद आया, वह यह है कि यह ‘अस्त्रों’ की कहानी कहने का एक व्यावसायिक तरीका है।


बुधवार को एक पूर्व-रिलीज़ प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लेते हुए, फिल्म प्रस्तुत कर रहे इक्का-दुक्का निर्देशक ने कहा कि ‘ब्रह्मास्त्र’ न केवल सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, बल्कि यह साल की सबसे महंगी प्रस्तुतियों में से एक है।

“अयान ने एक ऐसी दुनिया बनाने का सपना देखा था जिसे हमने पहले कभी नहीं देखा था – अस्त्रों की शानदार दुनिया जो हमने अपने इतिहास, अपने पुराणों से सीखी है, बच्चों के रूप में, हमने इन अस्त्रों के बारे में सुना है लेकिन कभी भी उनका वैभव नहीं देखा है,” इक्का निर्देशक कहा।

“यही अयान ने सपना देखा है। यह 2014 से एक लंबी यात्रा रही है। उसे करण जौहर, रणबीर, आलिया, नागार्जुन और अमित सर का पूरा समर्थन मिला है। मुझे इस शानदार यात्रा का हिस्सा बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद।” उसने जोड़ा।

उन्होंने आगे बताया कि उन्हें ‘ब्रह्मास्त्र’ इतना पसंद क्यों आया, राजामौली ने कहा, “ऐन ने जो दुनिया बनाई है, उसे बनाना आसान नहीं है। अयान ने एक ऐसी शक्ति बनाई है जिसकी अभी भी कुछ सीमाएं हैं। उसने एक बड़ा खलनायक बनाने की गुंजाइश प्रदान की और बनाई भी।” बुराई पर जीत के लिए अच्छाई के संघर्ष की गुंजाइश। यह एक परी कथा की तरह नहीं है। यह अस्त्रों की कहानी कहने के एक व्यावसायिक तरीके की तरह है। यही मुझे ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में पसंद है। अयान ने सुनिश्चित किया कि सभी के बीच ‘वानर अस्त्र’, ‘अग्नि अस्त्र’, ‘जलस्त्र’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ सहित अस्त्र – प्रेम सबसे मजबूत है। संवादों में इस तथ्य को न केवल बताते हुए, उन्होंने सुनिश्चित किया कि उनकी बात सामने आए। वह प्यार हर चीज पर जीत हासिल करेगा .


तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन और रणबीर कपूर उन लोगों में शामिल थे, जो भाषणों के बाद सवाल-जवाब सत्र का हिस्सा थे।

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ जिसमें रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं, को ‘ये जवानी है दीवानी’ फेम फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने लिखा और निर्देशित किया है और यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है।





Source link

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement