Recent in Technology

कपिल शर्मा ने बहिष्कार की प्रवृत्ति पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘ये सब वक्त की…’ | लोग समाचार

नई दिल्ली: हाल के दिनों में बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं और एक कारण जो हाल ही में इसके लिए जिम्मेदार ठहराया गया है वह है बहिष्कार के रुझान जिन्होंने सोशल मीडिया पर एक बड़ा स्थान ले लिया है।


कपिल शर्मा, जो खुद एक बड़े स्टार हैं और अतीत में विवादास्पद मुद्दों में शामिल रहे हैं, खासकर अपने ट्वीट के कारण, और जब हाल ही में एक कार्यक्रम में बॉलीवुड फिल्मों के बहिष्कार की प्रवृत्ति पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, “पटा नहीं सर, मैं इतना बौद्धिक आदमी नहीं। मेरी अभी अपनी फिल्म आई नहीं है। पर ये ट्रेंड चलते हैं रहते हैं। ये सब वक्त की बात होती है।”

सोशल मीडिया पर लोगों के एक वर्ग द्वारा अक्षय कुमार की फिल्म का बहिष्कार किए जाने के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने आगे कहा, “मैंने तो नहीं सुना उनकी कोई फिल्म का बहिष्कार हुआ। सर, ये ट्विटर की दुनिया से मुझे दूर रखो। मैं बड़ी मुश्किल से निकला हूं। “.

काम के मोर्चे पर, अभिनेता-हास्य अभिनेता, जो ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक नए सीज़न के साथ वापसी कर रहे हैं, के पास ‘ज़्विगाटो’ नामक एक फिल्म रिलीज़ होने के लिए तैयार है, जिसमें वह एक खाद्य वितरण व्यक्ति के चरित्र को चित्रित करते हुए दिखाई देंगे। . ‘मंटो’ की फिल्म निर्माता नंदिता दास द्वारा निर्देशित इस फिल्म का टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर होना तय है।





Source link

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement